बीच सड़क पर लोगों को धमकाने व वारदात को अंजाम देने से भी नहीं हिचकते। 

शहर में बदमाशों के हौसले इसकदर बुलंद है कि वो बीच सड़क पर लोगों को धमकाने व वारदात को अंजाम देने से भी नहीं हिचकते। गुरुवार दोपहर को किशोरपुरा थाना क्षेत्र इलाके से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बदमाश बीच सड़क पर चाकू लहरा कर लोगों को धमकाता हुआ कह रहा है ‘चाकू मारने का कदम रखता हूं बताओ किसके चाकू मारना है’।

वीडियो में सॉफ्टी नाम का बदमाश व उसका रणजीत,रणजीत का भाई नरेंद्र व उसकी भाभी समेत कुछ अन्य लोग नजर आ रहे है। सॉफ्टी, रणजीत को बुलाने उसके घर गया था। इस बात का विरोध रणजीत के भाई नरेंद्र व उसकी भाभी ने किया। विरोध करने पर सॉफ्टी ने चाकू निकाल लिया। ओर रणजीत को जबरदस्ती साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया। नरेंद्र व उसकी भाभी की सॉफ्टी ने बहस हुई। धमकाने के लिए सॉफ्टी ने बीच बाजार में चाकू निकाल लिया। और धमकाते हुए कहा कि ‘मुझे जेल जाना है, तुम तो चांटा मार दो मेरे, तुम मेरे घर के आदमी हो। उसने रणजीत की तरफ इशारा करते कि यह मेरे साथ है, मैं इसका साथ नहीं छोडूंगा,चाहे जिंदगी भर आजमा लेना’,में डरा नहीं रहा,चाकू मारने का दम रखता हूं बताओ किसके मारना है’।

नरेंद्र ने इसकी शिकायत थाने में दी है। नरेंद्र ने बताया कि उसका बड़ा भाई रणजीत चौराहे पर गुमटी लगता है। उसकी दोस्ती सॉफ्टी से है। गुरुवार शाम 5 बजे करीब सॉफ्टी घर के बाहर आया। और रणजीत को साथ ले जाने लगा। उसको टोका ,रणजीत को समझाया। इसी दौरान सॉफ्टी ने चाकू निकालकर धमकाना शुरू किया। उसकी भतीजी ने वीडियो बना लिया। इसकी शिकायत पुलिस में दी है।

गाड़ी के शीशे तोड़े, थाने में शिकायत दी

घटना के दो घंटे बाद ही नरेंद्र सिंह के पड़ोसी की गाड़ी के शीशे टूटे। पीड़ित पड़ोसी सुनील शर्मा ने थाने में शिकायत दी। जिसमें बताया कि शाम 7 बजे करीब उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी। शराब के नशे में दो युवकों ने उनकी कार के साइड ग्लास तोड़ दिए। सुनील ने सॉफ्टी व रणजीत के खिलाफ थाने में परिवाद दिया।

किशोरपुरा थाना सीआई हरलाल मीणा ने बताया की युवक ने सब्जी का चाकू निकालकर धमकाया था। शिकायत पर गिरफ्तार किया है।