top 10 news
top 10 news

1. लड़कियों के वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, रिकॉर्ड किए 1200 अर्ध-नग्न वीडियो, छात्र गिरफ्तार,

कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाली ख़बर सामने आई है. यहां के प्राइवेट कॉलेज के एक छात्र को लड़कियों के अर्ध-नग्न वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्र पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर हॉस्टल की छात्राओं के वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए वॉशरूम में एक हिडन कैमरा लगाया था. साथ ही उसने 1200 से अधिक अर्ध-नग्न वीडियो और लड़कियों की तस्वीरें रिकॉर्ड कीं. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम शुभम एम आजाद है ।

पूरी खबर देखे लड़कियों के वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, रिकॉर्ड किए 1200 अर्ध-नग्न वीडियो, छात्र गिरफ्तार,

2. श्रद्धा मर्डर केस में इस वक्त की बड़ी खबर आई सामने 

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस FSL लैब लेकर पहुंची है. यहां आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट कराया जाएगा. इससे पहले मंगलवार को भी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट किया गया था. हालांकि, बुधवार को आफताब को बुखार होने की वजह से प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई थी. ऐसे में आज आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट होगा.
आफताब 4 दिन की पुलिस रिमांड पर है. उसे शनिवार को कोर्ट में फिर पेश किया जाएगा. ऐसे में दिल्ली पुलिस की कोशिश है कि शनिवार से पहले आफताब का पॉलीग्राफी और नार्को टेस्ट दोनों करा लिए जाएं.

पूरी खबर देखे श्रद्धा मर्डर केस में इस वक्त की बड़ी खबर आई सामने

3. दूसरी जाति में शादी से नाराज थे पिता, सूटकेस में भरकर फेंकी लाश, ।

दिल्ली में हुए आयुषी चौधरी हत्याकांड का कनेक्शन राजस्थान से जुड़ा है। 6 दिन पहले 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेस-वे पर सूटकेस में युवती की लाश मिली थी। इस मामले में UP पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 22 साल की आयुषी ने 1 साल 3 महीने पहले दिल्ली में भरतपुर के एक लड़के से शादी कर ली थी।आयुषी के घरवालों को तो ये बात पता थी, लेकिन आयुषी के पति छत्रपाल बिधूड़ी के परिजन इस बात से बेखबर थे। दो दिन पहले जब इस हत्याकांड का राज खुला तब जाकर घरवालों को भी पता चला कि आयुषी हत्याकांड में जिसका नाम सामने आ रहा है, वह उनका बेटा छत्रपाल ही है।

पूरी खबर देखे दूसरी जाति में शादी से नाराज थे पिता, सूटकेस में भरकर फेंकी लाश, ।

4. अजमेर में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, क्रिश्चियन पत्नी की हत्या कर शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंक आया पति ।

अजमेर । अजमेर से दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है यहां पति ने शादी के 25 दिन बाद ही पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति शव को बोरे में भरकर स्कूटी के जरिए ठिकाने लगाकर आ गया. इस बीच पड़ोसियों को शक होने पर उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पति को गिरफ्तार कर लिया है.चौरसिया बास रोड स्थित द्वारका गली नंबर 4 में नवविवाहिता की हत्या कर बॉडी को ठिकाने (Husband Killed Wife in Ajmer) लगाने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया

पूरी खबर देखे  अजमेर में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, क्रिश्चियन पत्नी की हत्या कर शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंक आया पति ।

5. स्कूल से लौट रही सात वर्षीय बालिका से पुजारी ने किया बलात्कार।

बीकानेर. स्कूल से घर लौट रही सात वर्षीय बालिका से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। यह घटना बुधवार शाम छतरगढ़ थाना क्षेत्र की है। पीडि़ता के परिजनों ने थाने में एक मंदिर के पुजारी पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना से पुलिस तुरंत हरकत में आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।छतरगढ़ एसएचओ जयकुमार भादू ने बताया कि थाना क्षेत्र की सात वर्षीय बालिका बुधवार शाम सात बजे तक स्कूल से घर नहीं लौटी। तब परिजनों ने तलाश शुरू की। पीडि़ता की मां एक मंदिर के पास पहुंची तो बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

पूरी खबर देखे स्कूल से लौट रही सात वर्षीय बालिका से पुजारी ने किया बलात्कार।

6. जयपुुर में बेकरी कारोबारी और उसकी पत्नी पर फायर, लगातार तीन गोलियां मारी, ।

जयपुर राजधानी जयपुर में ही अपराध काबू से बाहर होता जा रहा हैं। पिछले कुछ दिन से हर रोज गोलियां चल रही है। पुलिस का खौफ लगभग खत्म होता जा रहा हैं। जबकि जयपुर में पूरे प्रदेश की तुलना में सबसे ज्यादा पुलिस और सबसे ज्यादा पुलिस अफसर हैं, लेकिन बदमाशों की संख्या भी बेहद तेजी से बढ़ी है। राजधानी में इस बार करणी विहार इलाके में  एक बेकरी कारोबारी को गोली मार दी गई है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दुकान के बाहर झगड़ रहे लोगों को ऐसा करने से मना किया था। फिलहाल पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर केस दर्ज किया है।

पूरी खबर देखे जयपुुर में बेकरी कारोबारी और उसकी पत्नी पर फायर, लगातार तीन गोलियां मारी, ।

7. JLN मेडिकल कॉलेज में फंदे से झूलता मिला सिक्योरिटी गार्ड का शव,देखिए ।

अजमेर. जेएलएन मेडिकल कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड का शव सुबह फंदे पर झूलता देख सब स्तब्ध रह गए . बुधवार रात गार्ड चंदन सिंह मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी में ड्यूटी पर था . सुबह जब ड्यूटी का समय खत्म होने के बाद दूसरा सिक्योरिटी गार्ड आया तब जाकर मामला सामने आया. सुबह मौके पर पहुंचे सिक्योरिटी गार्ड ने मामले की सूचना मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों को दी. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है.कोतवाली थाना पुलिस से पहले मेडिकल कॉलेज के अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

पूरी खबर देखे  JLN मेडिकल कॉलेज में फंदे से झूलता मिला सिक्योरिटी गार्ड का शव,देखिए ।

8. थानेदार के लिए दलाल ने मांगी थी घूस, खानी पड़ गई जेल की दाल-रोटी, देखीए ।

चूरू । थानेदार के लिए दलाल ने मांगी थी घूस, खानी पड़ गई जेल की दाल-रोटी – एसीबी हनुमानगढ़ ने गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश – चूरू के राजलदेसर थाने से जुड़ा प्रकरण हनुमानगढ़. एसएचओ के लिए रिश्वत मांगने वाले दलाल को अब जेल की दाल-रोटी खानी होगी। उसे एसीबी हनुमानगढ़ ने कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। चूरू के राजलदेसर थाने से जुड़े इस प्रकरण में आरोपी दलाल को एसीबी ने बुधवार को गिरफ्तार किया था। हनुमानगढ़ एसीबी के डीएसपी रविन्द्र सिंह ने बताया कि चूरू जिले के निवासी हंसराज नाथ ने चूरू एसीबी को शिकायत दी थी कि उसका एक प्रकरण राजलदेसर थाने में चल रहा है।

पूरी खबर देखे थानेदार के लिए दलाल ने मांगी थी घूस, खानी पड़ गई जेल की दाल-रोटी, देखीए ।

9. जेल में फेंका मोबाइल, और नशीली गोलियों के पैकेट, फिर क्या हुआ देखिए ।

श्रीगंगानगर. जिले में जेल के अंदर मोबाइल और अन्य सामान मिलने का सिलसिला जारी है. बीती रात सूरतगढ़ की जेल के बाहर से किसी व्यक्ति ने अंदर एक पैकेट (Packet thrown in Suratgarh Jail) फेंका. इस पैकेट में एक मोबाइल, एक यूएसबी केबल, 50 नशीली गोलियां और 140 हरे रंग के कैप्सूल मिले हैं.सब जेल के प्रहरी की रिपोर्ट पर सूरतगढ़ सिटी थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पूरी खबर देखे जेल में फेंका मोबाइल, और नशीली गोलियों के पैकेट, फिर क्या हुआ देखिए ।

10. शादी का खर्च वसूलने के फेर में पत्नी की निर्मम हत्या.. देखिए।

अजमेर. जिस बेटी को खुशी-खुशी घर से विदा किया उसकी मौत के बाद से मां की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। परिवार का हर सदस्य 3 माह पहले बिचौलिए की ओर से जेनिफर उर्फ पाटू के अन्तरजातीय विवाह को लेकर बनाए दबाव के बाद दी गई रजामंदी के पल को कोस रहा है। मुकेश पत्नी जेनिफर पर शादी में खर्च की रकम पीहर से लेकर आने का दबाव बना रहा था।

पूरी खबर देखे शादी का खर्च वसूलने के फेर में पत्नी की निर्मम हत्या.. देखिए।