श्रद्धा मर्डर केस में रोजाना लगातार खुलासे हो रहे हैं, अब आफताब ने दिल्ली पुलिस के सामने एक और खुलासा किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसने क्या किया था.

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा को लेकर उसके दिल में बसी नफरत का खुलासा किया. उसने बताया कि मर्डर के बाद 23 मई को उसने पूरा फ्लैट चेक किया था. सफाई और तलाशी के दौरान आफताब श्रद्धा के घर में मौजूद एक-एक सामान को ढूंढ़कर उसे मिटाना चाहता था.

आफताब ने पूछताछ में बताया कि उसके बैड रूम में श्रद्धा की 3 बड़ी तस्वीरें थीं, जिसमें दो फोटो श्रद्धा के लगे हुए थे. उत्तराखंड के टूर की और एक फोटो आफताब के साथ साल 2020 की मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया की तस्वीर थी. आफताब ने तीनों फोटो के फ्रेम को पहले तोड़ा और फिर तीनों फोटो को रसोई में माचिस से आग लगाकर जला दिया. उसने कहा कि वो श्रद्धा से जुड़े एक-एक सबूत को मिटाना चाहता था, जिसके लिए उसने 23 मई को घर में मौजूद श्रद्धा के सामान को एक बैग में भरा, ये बैग पुलिस ने घर से बरामद भी कर लिया है, जिसमें श्रद्धा के कपड़े और जूते मिले हैं. इसके अलावा तीन फोटो को आफताब ने रसोई में जला दिया था.

श्रद्धा से नफरत करने लगा था आफताब

आफताब श्रद्धा से इस कदर नफरत करने लगा था कि उसने न सिर्फ गांजा पीकर मारा. पहले उसके शव के 35 टुकड़े किए और फिर उन्हें ऐसी जगह फेंका, जहां से पुलिस बरामद भी नहीं कर पा रही है. यही नहीं इसके बाद भी उसकी नफरत खत्म नहीं हुई तो उसने तीनों तस्वीरों को आग के हवाले कर दिया.

आज आफताब को लेकर फ्लैट पर गई थी पुलिस

आफताब के फ्लैट पर पहुंची दिल्ली पुलिस करीब 3 घंटे बाद दो काली पन्नियों में कुछ सामान लेकर चली गई. पुलिस टीम के साथ आफताब भी था. पुलिस तीसरी बार इस फ्लैट पर आई थी. इस दौरान पुलिस ने क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया था. इसके अलावा पुलिस की टीमें उत्तराखंड और हिमाचल के जंगलों में भी सबूत जुटाने में लगी है.