न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

 

विधायक को डॉक्टर के ऊपर रोप जमाना पड़ा भारी, डॉक्टर बोला बुला लीजिए कलेक्टर को, नौकरी ही जाएगी, इससे ज्यादा क्या होगा?देखिए ।

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस FSL लैब लेकर पहुंची है. यहां आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट कराया जाएगा. इससे पहले मंगलवार को भी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट किया गया था. हालांकि, बुधवार को आफताब को बुखार होने की वजह से प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई थी. ऐसे में आज आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट होगा.
आफताब 4 दिन की पुलिस रिमांड पर है. उसे शनिवार को कोर्ट में फिर पेश किया जाएगा. ऐसे में दिल्ली पुलिस की कोशिश है कि शनिवार से पहले आफताब का पॉलीग्राफी और नार्को टेस्ट दोनों करा लिए जाएं.
मुंबई की श्रद्धा वॉल्कर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी. आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब के मुताबिक, श्रद्धा उस पर शादी को लेकर दबाव डाल रही थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए. उसने टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज भी खरीदा था. आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में शव के टुकड़े को महरौली स्थित जंगल में फेंकने जाता था. उसने ऐसा करीब 20 दिन तक किया.
श्रद्धा जब से आफताब के साथ रिलेशन में थीं, तब से उनके पिता उनसे संपर्क में नहीं थे. लेकिन श्रद्धा की बात उनके एक दोस्त लक्ष्मण से होती थी. जब कई दिनों तक श्रद्धा ने लक्ष्मण के फोन और मैसेज का जवाब नहीं दिया, तब उसने श्रद्धा के पिता को सारी बात बताई. इसके बाद श्रद्धा पुलिस के पास पहुंचीं. पुलिस ने आफताब से पूछताछ की, तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

शादी का खर्च वसूलने के फेर में पत्नी की निर्मम हत्या.. देखिए।

स्कूल से लौट रही सात वर्षीय बालिका से पुजारी ने किया बलात्कार।

लड़कियों के वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, रिकॉर्ड किए 1200 अर्ध-नग्न वीडियो, छात्र गिरफ्तार,

अजमेर में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, क्रिश्चियन पत्नी की हत्या कर शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंक आया पति ।

लड़कियों के वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, रिकॉर्ड किए 1200 अर्ध-नग्न वीडियो, छात्र गिरफ्तार,