PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, किस को बम से उड़ाने की धमकी दी,देखिए ।

रामगंजमण्डी उपखण्ड में चेचट क्षेत्र के ढाकिया बालाजी मोड़ पर एक तेज रफ्तार पिंकअप ने बाइक पर सवार होकर जा रहे दो सगे भाइयों को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई। और दोनो भाई उछलकर सड़क किनारे पड़े पत्थरो पर जा गिरे। हादसे में एक भाई गम्भीर घायल हो गया। जबकि दूसरे भाई को चोटें आई है। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने दोनो घायलों को चेचट अस्पताल पहुँचाया और पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुचीं और पिकअप को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया। इधर डॉक्टरो ने दोनो भाइयों का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ अस्पताल रैफर कर दिया।

PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, किस को बम से उड़ाने की धमकी दी,देखिए ।

दर्शनार्थियों ने बताया कि मदनपुरा की और से तेज गति से पिंकअप आ रही थी चेचट की ओर से मोटरसाइकिल पर दो युवक विशाल व भोला पुत्र बाबूलाल माली निवासी लोटखेडी भानपुर जा रहें थे। मोड़ पर पिंकअप के तेज़ गति के होने के कारण मोटरसाइकिल सवार के पीछे से लगने से एक भाई पत्थर पर गिरा दुसरा रोड़ की साइट पर गिर गया। जिससे एक के सिर में गम्भीर चौट आई है। उन्होंने बताया कि घायल दोनों युवक चेचट के भानेज है। जिसको लेकर मौके व अस्पताल में भारी संख्या में लोगो की भीड़ जमा हो गई। फिलहाल पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच में जुट गई है। इधर दोनो घायलों का उपचार झालावाड़ अस्पताल में चल रहा है।

टोंक में विधुत वितरण निगम से एक दर्जन से अधिक गांवों के किसानों ने की यह मांग, दी यह चेतावनी,देखिए ।

PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, किस को बम से उड़ाने की धमकी दी,देखिए ।

पति का दोस्त घर आया, बोला आपके पति का एक्सीडेंट हो गया… आपको बुलाया है. फिर ऐसी हालात में लौटी पत्नी, देखकर हैरान हो जायेंगे

नारकोटिक्स विभाग ने नशा मुक्ति केंद्र पर मारा छापा,उसके बाद क्या हुआ पढ़कर हो जायेंगे हैरान ।

पीट-पीटकर सरकारी टीचर ने स्टूडेंट की रीढ़ की हड्‌डी तोड़ी, फुटबॉल की तरह मारी लात पर लात,देखिए ।