रामगंजमण्डी शहर के सुकेत रोड पर जीजा की पुरानी रंजिश में साले पर बदमाशों ने चाकू और पाइपों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर घायल हो गया। सड़क पर हमले की घटना देखकर शहर में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचीं। और युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां से युवक का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ अस्पताल रैफर कर दिया। इधर हमले की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

घायल के अनुसार हमले के दौरान आरोपियों की ओर से हवाई फायर भी हुआ है। वारदात में घायल सुकेत निवासी समीर ने रिपोर्ट दी कि वह रामगंजमंडी से अपने जीजा की जमानत करवाने के लिए आया था। अपने जीजा सलमान की जमानत के बाद अपने साथी शाहरुख, फुरखान, फैजान और अनिल के साथ सुकेत जा रहा था। जो 2 बाइक पर सवार थे। एक बाइक आगे जा रही थी। इसी बीच चाइना टाउन के पास कार और बाइक से बदमाश आए और रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने गाड़ियों से हवाई फायर किया। इसके बाद चाकू से समीर पर वार किया। चाकू का घाव घुटने से ऊपर पैर पर लगा। इससे वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद बदमाशों ने पाइप और लाठियों से ताबड़तोड़ हमला किया।

सीआई मनोज कुमार ने बताया की पीड़ित ने वारदात में बदमाश पवन बाला, मोहित जैन, राहिल मेव, राजा, आशु पाया, केरू लाला, भाविक चावड़ा का शामिल होना बताया जा रहा है।वारदात का कारण घायल के अनुसार जीजा और बदमाशों में पुरानी रंजिश होने की बात सामने आई है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश जारी है।