अवैध चिंगारी से भरे ट्रेक्टर ने ली महिला की जान, ट्रेक्टर में बैठी थी महिला घर के सामने उतरते समय ट्रेक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत 

 

रामगंजमंडी उपखंड में इन दिनों अवैध चिंगारियों से भरे ट्रेक्टर धडल्ले से निकल रहे है। उसी का नतीजा की सांडपुरा में अवैध चिंगारी से भरे ट्रेक्टर ने एक महिला को कुचला दिया। हादसे में महिला के सिर पर ट्रेक्टर का टायर चढ़ने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेक्टर चालक ने महिला के शव को सड़क किनारे कर ट्रेक्टर भागने की कोशिश की। लेकिन ग्रामीणों को देख चालक ट्रेक्टर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। ऐसे में दुर्घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर सीआई मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मृतका के शव को सीएचसी रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाकर पुलिस ने अवैध चिंगारी से भरे ट्रेक्टर को जप्त कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान सुगना बाई पति मुकेश धाकड़, निवासी सांडपुरा के रूप में हुई है। महिला के पीहर पक्ष को सूचना दे दी गई है। अवैध चिंगारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किं जाएंगी। पीहर पक्ष के आने के बाद मृतका के पति से अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट लेकर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौपा जाएंगा।