इस कांग्रेस नेता की बेटी का किया अपहरण…, देखीए ।

जौनपुर । पिता और पुत्री का रिश्ता बेहद पवित्र होता है। कहते हैं कि एक बेटी कोई बात किसी को न बताए लेकिन अपने पिता को जरूर बताती है। लेकिन एक हैवान पिता ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया।
पीड़िता की मां ने 16 जनवरी 2020 को सेक्टर-36 थाने में पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसके पिता मजदूरी करते हैं। सितंबर 2019 में उसकी मां जरूरी काम से अपने पैतृक निवास जौनपुर गई थी जबकि पीड़िता अपने भाई और पिता के साथ चंडीगढ़ में ही थी। इसी बीच पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया।
उसने पीड़िता को धमकी दी कि अगर इस संबंध में किसी को कुछ बताया तो वह जान से मार देगा। इसके कुछ दिनों बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। मां के पूछने पर उसने सारी बात उसे बताई। पीड़िता की मां ने सेक्टर-36 थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी। मेडिकल जांच में पता चला कि बच्ची गर्भवती है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। तब से यह मामला अदालत में विचाराधीन था।

आरोपी पिता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का रहने वाला है। सुनवाई के दौरान चंडीगढ़ जिला हाईकोर्ट जज ने टिप्पणी करते हुए कहा कि दोषी पीड़िता का बायोलॉजिकल पिता है। वेदों में पिता व माता के स्थान का उल्लेख करते हुए जज ने कहा कि इससे बड़ा जघन्य अपराध नहीं हो सकता है।

आरोपी के वकील ने जज के सामने अपील की कि उसके खिलाफ पुराना कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उसकी चार बेटी और एक बेटा है जबकि घर में कमाने वाला भी कोई नहीं है।

पति का दोस्त घर आया, बोला आपके पति का एक्सीडेंट हो गया… आपको बुलाया है. फिर ऐसी हालात में लौटी पत्नी, देखकर हैरान हो जायेंगे

नारकोटिक्स विभाग ने नशा मुक्ति केंद्र पर मारा छापा,उसके बाद क्या हुआ पढ़कर हो जायेंगे हैरान ।

सांगानेर में निजी स्कूल की आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, पढ़कर चौंक जाएंगे ।

परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर, पिता ने आत्महत्या, कारण देखकर हो जाएंगे हैरान ।

अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करना पडा महंगा ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे ।