बैंक में पैसे जमा करने गया था शख्स, Deposit Slip पर राशि की जगह लिखा कुछ ऐसा, देखकर चकराया लोगों का सिर ।

उदयपुर । राजस्थान के उदयपुर जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश मिली है. मृतकों में 4 बच्चे और उनके माता-पिता शामिल है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि पूरे परिवार ने एक साथ आत्महत्या कर ली है या फिर संदिग्ध परिस्थिति में उनकी मौत हुई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक मामला उदयपुर जिले की गोगुंदा तहसील के झाड़ोली के गोल नेड़ी गांव का है. मृतक का नाम प्रकाश गमेती और उसकी पत्नी का नाम दुर्गा गमेती (27) है. वारदात की जानकारी पुलिस को पड़ोस में रहने वाले प्रकाश के भाई ने दी थी. दरअसल, यह परिवार खेत के किनारे बने मकान में ही रहता था. प्रकाश और उसके 2 भाइयों के मकान अगल-बगल ही बने हुए थे.

प्रकाश गुजरात में काम करता था. पुलिस को पहली नजर में देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि परिवार के सदस्यों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. ज्यादातर सबूत आत्महत्या की तरफ इशारा कर रहे हैं. प्रकाश की पत्नी का शव फर्श पर पड़ा मिला है. उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैं. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले प्रकाश ने अपनी पत्नी और एक बच्चों की गला दबाकर हत्या की और सभी को पत्नी के दुपट्टे और साड़ी से लटका दिया.

कोटा एक ही परिवार के 14 लोग सड़क दुर्घटना में घायल, एक की मौत, मचा कोहराम, देखिए ।

बंदर को छेड़ रहा था लड़का, फिर ऐसे सिखाया सबक, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी ।

बारां जिले में सरकारी विद्यार्थी पढ़ाई के बजाय तालाबंदी को क्यों मजबूर है, देखिए ।

अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी करना पडा महंगा ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे ।

सुकेत रोड़ पर जानलेवा हमले के यह 3 आरोपी गिरफ्तार, नाम जान कर हो जाएंगे हैरान,देखिए ।