श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज, देखिए यह बड़ी खबर ।

इंदौर से फिर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक चौकीदार ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी है, वो भी इसलिए क्योंकि उसका दोस्त उसके साथ संबंध नहीं बनाना चाहता था। इस मामले में 30 वर्षीय चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चौकीदार के साथ संबंध थे। वो लोग समय-समय पर मिलते थे और संबंध बनाते थे, लेकिन हाल के दिनों में मृतक इस रिश्ते से अलग होना चाहता था। वो चौकीदार के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद था।
मार कर दिया जला
कुछ दिन पहले जब चौकीदार ने मृतक के साथ संबंध बनाना चाहा तो उसने मना कर दिया। दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर आरोपी ने बैट से मार-मार कर अपने साथी की जान ले ली। इसके बाद उसने मृतक को कमरे से बाहर निकाला, केरोसिन डाला और आग लगा दी। आरोपी ने इस हत्या के सारे सबूत मिटा दिए।
मिला कंकाल
इसके बाद पुलिस को मृतक का कंकाल मिला। काफी प्रयासों के बाद मृतक के बारे में जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस आरोपी चौकीदार तक पहुंची। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश रघुवंशी ने कहा- “शुक्रवार सुबह एमजी रोड के पास अधजला शव मिला। जांच के दौरान बिल्डिंग के पास एक चौकीदार मिला। पुलिस ने उसका पता पूछा। चौकीदार ने बताया कि वह पास की एक बिल्डिंग में रहता है।”कमरे ने खोला राज
पुलिस ने इसके बाद चौकीदार से पूछताछ करना शुरू किया। पहले तो चौकीदार ने गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन फिर उसके ही कमरे ने राज खोल दिया। दरअसल चौकीदार के कमरे में खून का धब्बा मिला, उसके बारे में जब पूछा गया तो चौकीदार हड़बड़ा गया और फिर जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

शाहाबाद: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति से इतने गांजे के पेड़ किए बरामद, देखकर हो जाएंगे हैरान ।

झालावाड़ में महिला की नृशंस हत्या के आरोपी को मिली यह सजा, सुनकर रह जायेंगे हैरान ।

अपनी बहन से दरिंदगी ,देखिए भाई की बेशर्मी, ।

श्रद्धा मर्डर केस में यह हुआ बड़ा खुलासा, आफताब ने यह कबूला, देखिए ।

अपनी बहन से दरिंदगी ,देखिए भाई की बेशर्मी, ।