67 साल के व्यक्ति को सेक्स करते हुए हार्ट अटैक आया, प्रेमिका ने अपने पति की मदद से लाश ठिकाने लगा दी देखीए ।

Report By:Kajod Gurjar

टोंक जिले पीपलू कस्बे सहित क्षेत्र के अतिसंवेदनशील इलाकों में रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने पैदल फ्लैग मार्च निकालकर क्षेत्र की गतिविधियों का जायजा लिया
सहायक कमांडेंट विनोद कुमार मीणा के नेतृत्व में बटालियन की प्लाटून ने कस्बे के मुख्य बाजार, प्रमुख रास्तों में पैदल फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान स्थानीय थाना के जवान भी पैदल फ्लैग मार्च में शामिल हुए।

गौरतलब है कि
रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने संवेदनशील सांप्रदायिक रूप से अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया, ताकि भविष्य में जरूरत पड़ने पर उसे स्थान इलाके में तुरंत पहुंचकर शीघ्र कार्रवाई की जा सके।
रैपिड एक्शन फोर्स के इस परिचय अभ्यास के आयोजन की जानकारी देते हुए सहायक कमांडेंट विनोद कुमार मीणा ने बताया कि परिचय अभ्यास के दौरान इलाके की जनसंख्या सामाजिक दृष्टि से संवेदनशील जगहों, विशिष्ट व्यक्तियों की सुरक्षा और बलवाईयों की सूची तैयार की जाती है, जिससे भविष्य में किसी प्रकार की कोई सांप्रदायिक तनाव एवं दंगे की स्थिति घटित होने और प्राकृतिक आपदा होने पर अधिक कारगर ढंग से उस पर नियंत्रण कर कार्रवाई की जा सके। बल के सदस्य द्वारा राजनीतिक दलों समाजसेवी संगठनों की भी जानकारी प्राप्त की जाती है।
इस दौरान पीपलू थाने के एएसआई देवराज सिंह, बजरंग चौधरी सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

 

मां की काम में जाने के बाद पिता करता था अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, हो गई गर्भवती…फिर…

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज, देखिए यह बड़ी खबर ।

फेवीक्विक से आंख और मुंह चिपका किया विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास.. देखिए ।

इस कांग्रेस नेता की बेटी का किया अपहरण…, देखीए ।

सांगानेर में निजी स्कूल की आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, पढ़कर चौंक जाएंगे ।