दूसरी जाति में शादी से नाराज थे पिता, सूटकेस में भरकर फेंकी लाश, ।

जयपुर राजधानी जयपुर में ही अपराध काबू से बाहर होता जा रहा हैं। पिछले कुछ दिन से हर रोज गोलियां चल रही है। पुलिस का खौफ लगभग खत्म होता जा रहा हैं। जबकि जयपुर में पूरे प्रदेश की तुलना में सबसे ज्यादा पुलिस और सबसे ज्यादा पुलिस अफसर हैं, लेकिन बदमाशों की संख्या भी बेहद तेजी से बढ़ी है। राजधानी में इस बार करणी विहार इलाके में  एक बेकरी कारोबारी को गोली मार दी गई है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दुकान के बाहर झगड़ रहे लोगों को ऐसा करने से मना किया था। फिलहाल पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर केस दर्ज किया है।
घर जाने के लिए दुकान बंद कर रहे थे पति पत्नी, इस दौरान वारदात करणी विहार पुलिस ने दर्ज केस के आधार पर बताया कि मीणावाला में रहने वाले रिंकू शेखावत की इलाके में ही बेकरी की दुकान है। दो दिन पहले रात करीब साढ़े दस बजे से पौने ग्यारह बजे के बीच रिंकू अपनी पत्नी के साथ अपनी बेकरी दुकान पर था और वहां से घर लाने के लिए दुकान बंद कर रहा था। इस दौरान दुकान के बाहर एक स्कूटर आया। स्कूटर चालक ने जैसे ही स्कूटर रोका पीछे से आ रही कार से स्कूटर टकराया गया। दोनो पक्षों में विवाद हुआ। कार सवारों ने स्कूटर चालक को पीटना शुुरु कर दिया। इस दौरान रिंकू ने दोनो पक्षों को समझाया और वहां से जाने के लिए कहा, अन्यथा पुलिस बुलाने की बात कही।लेकिन कार सवार युवकों को यह नागवार गुजरा। उस समय तो वे रिंकू को धमकाते हुए और उसकी पत्नी से गाली गलौच करते हुए वहां से चले गए। लेकिन पंद्रह मिनट में ही वापस आए और रिंकू और उसकी पत्नी को गोली मार दी। रिंकू और उसकी पत्नी अपने स्कूटर से घर के लिए रवाना हो ही रहे थे कि इस दौरान यह वारदात हुई। तीन गोलियां मारी। पत्नी बाल बाल बची लेकिन दो गोली रिंकू के पैर में और एक गोली दुकान के शटर में जा धंसी। उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने गंभीर हालत में रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया। कई घंटों अचेत रहने के बाद जब उसे होश आया तो कल शाम को पुलिस ने केस दर्ज किया। आसपास लगे फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को रिंकू और उसकी पत्नी ने बताया कि जिन लोगों ने फायर किए थे वे लोग उनमें से किसी को भी नहीं जानते……। गौरतलब है कि पिछले तीन चार दिन से जयपुर में लगातार फायरिंग की घटनाएं हो रही हैं। अवैध हथियारों का प्रयोग इतना बढ़ गया है कि पुलिस का ऑपरेशन आग अभियान धूल चाटता दिखाई दे रहा है।

श्रद्धा मर्डर केस में इस वक्त की बड़ी खबर आई सामने

दूसरी जाति में शादी से नाराज थे पिता, सूटकेस में भरकर फेंकी लाश, ।

विधायक को डॉक्टर के ऊपर रोप जमाना पड़ा भारी, डॉक्टर बोला बुला लीजिए कलेक्टर को, नौकरी ही जाएगी, इससे ज्यादा क्या होगा?देखिए ।

शादी का खर्च वसूलने के फेर में पत्नी की निर्मम हत्या.. देखिए।

लड़कियों के वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, रिकॉर्ड किए 1200 अर्ध-नग्न वीडियो, छात्र गिरफ्तार,

JLN मेडिकल कॉलेज में फंदे से झूलता मिला सिक्योरिटी गार्ड का शव,देखिए ।