शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र में आज दायी मुख्य नहर में रेलवे ब्रिज के नीचे एक अधेड़ कपड़ा व्यापारीका शव मिला। शव पिल्लर पर फंसा हुआ था। नगर निगम की गोताखोर टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से बाहर निकाला और पुलिस के सुपुर्द किया। मृतक की पहचान स्टेशन निवासी कमल सेजवानी (50) के रूप में हुई। जोबकी कपडे का काम करता था।कमल गुरुवार शाम से लापता था। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

मृतक कमल के भाई सुरेश ने बताया कि कमल की स्टेशन इलाके के कपड़े की दुकान है। दो बच्चे है। बड़े बेटा अलग बिजनेस करता है। जबकि छोटा बेटा पढ़ाई करता है। गुरुवार शाम 5 बजे के आसपास स्थानीय लोगों ने कमल को दुकान से जाते देखा था। रात घर नहीं लौटा तो थाने में इसकी शिकायत दी। आज कमल की बॉडी गुमानपुरा थाना क्षेत्र इलाके में नहर में मिली। कमल की बाइक का अभी तक पता नहीं लगा। सुरेश ने बताया कि कमल ने किसी भी तरह की टेंशन नहीं थी। होती तो वो परिवार के लोगों को जरूर बताता।

निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया गुरुवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम से किसी व्यक्ति के किशोरपुरा एलिवेटेड रोड से दायीं मुख्य नहर में सूचना मिली थी। निगम गोताखोरों ने रात तक रेस्क्यू चलाया। लेकिन सफलता नहीं मिली। आज दुबारा रेस्क्यू क़िया, कड़ी मशक्कत के बाद शव को नहर से बाहर निकाला।

 

गुमानपुरा थाना सीआई मुकेश मीणा ने बताया कि परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। आज नहर से व्यक्ति की बॉडी मिली है। परिजनों ने शिनाख्त की है। पोस्टमार्टम के लिए शव को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।