रामगंजमंडी उपखंड के हिरियाखेड़ी गांव में खेत पर खेती करने के दौरान किसान की संदिग्ध अव्यवस्था में मौत हो गई। खेत पर दवाई छिटकने के दौरान किसान खेत में गिर गया। जिसे परिजन मोड़क सीएचसी लेकर गए। जहा डॉक्टरो ने किसान को मृत घोषित कर दिया। वही पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए किसान के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया। फिलहाल मौत के कारणों का पता नही चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दे कि मृतक किसान राधेश्याम धाकड़ के 2 बच्चे है। जिनका छोटी से उम्र में पिता का साया उठ गया। अब परिवार की जिम्मेदारी किसान के 20 वर्षीय बेटे पवन पर आ गई है।

पुलिस ने मुताबिक किसान मृतक राधेश्याम धाकड़ (45) निवासी हिरियाखेड़ी गांव अपने खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। अचानक से नीचे गिरने और तड़पने पर पास के खेत के लोगो ने परिजनों को गांव में सूचना दी। और मृतक राधेश्याम धाकड़ को अचेत अवस्था में सीएचसी मोड़क लेकर आए। जहा उन्हे मृतक घोषित किया गया। परिवार से मर्ग दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सोपा है। वही किसान के मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आएगा।