इस कांग्रेस नेता की बेटी का किया अपहरण…, देखीए ।

उदयपुर। राजस्थान में उदयपुर जिले के झाड़ोली के गोल नेड़ी में एक साथ परिवार के 6 लोगों के शव मिलने के बाद पहाड़ों में बसे कुछ घरों की बस्ती से चीखें उठी। बेटी दुर्गा और उसके परिवार की मौत पर मां बोली- बेटी का परिवार भोपे के चक्कर में खत्म हुआ। बेटी दुर्गा और उसका परिवार खत्म होने की खबर पाकर तिरोल के रोई डांग की भागल निवासी परिवार गोल नेड़ी पहुंचा था। बेटी दुर्गा, उसके पति प्रकाश और नाती के शव देखकर मां बेसुध हो गई। रिश्तेदारों ने दोनों को बड़ी मुश्किल से संभाला। होश आने पर वह बोली कि भोपे के चक्कर में बेटी और उसका परिवार खत्म हुआ। घटना पर फूट-फूटकर रोने के बाद दुर्गा के पिता की आंखें भी पथरा गई।
दो साल बाद फिर वही मंजर जिले के खेरवाड़ा क्षेत्र के रोबिया गांव में दो साल पहले भी एक युवक कुल्हाड़ी से पत्नी और चार बच्चों को मारकर खुद ने फंदे पर लटक गया था। घटना 26 दिसम्बर 2020 की है। रोबिया निवासी रणजीत पुत्र जगदीश मीणा ने पत्नी कोकिल, बेटी जसोदा, बेटे लोकेश, गंजी और दूधमुंही बच्ची गुड्डी को मौत के घाट उतार दिया था। उसने बेरहमी से कुल्हाड़ी से सभी को मारा और फिर फंदा लगाया था। सामने आया था कि रणजीत भी गुजरात में काम करता था, लेकिन कोरोना काल के चलते लौटने के बाद वह बेरोजगार था, वहीं मानसिक रूप से बीमार रहता था। अवसाद में उसने परिवार को खत्म कर दिया था।

पति का दोस्त घर आया, बोला आपके पति का एक्सीडेंट हो गया… आपको बुलाया है. फिर ऐसी हालात में लौटी पत्नी, देखकर हैरान हो जायेंगे

सांगानेर में निजी स्कूल की आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, पढ़कर चौंक जाएंगे ।

परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर, पिता ने आत्महत्या, कारण देखकर हो जाएंगे हैरान ।

परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर, पिता ने आत्महत्या, कारण देखकर हो जाएंगे हैरान ।

कोटा एक ही परिवार के 14 लोग सड़क दुर्घटना में घायल, एक की मौत, मचा कोहराम, देखिए ।