लूट की वारदात में प्रयोग ली बाइक पुलिस ने की बरामद

आरोपियों की तलाश जारी, सीसीटीवी फुटेज जा रहे खंगाले, कई टीमें जुटी है तलाश में

इटावा

इटावा थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे 70 केशोपुरा के यहां बीती रात को किराना व्यापारी के कलेक्शन लेकर आ रहे मुनीम के साथ मारपीट कर 3 लाख नगदी के बैग छीनकर ले जाने के मामले में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस को पहली सफलता मिल गयी है वारदात को अंजाम देते समय जो बाइक लुटेरों ने प्रयोग में ली उसको शुकवार को लक्ष्मीपुरा मार्ग पर बरामद कर ली है। इटावा एसएचओ धनराज मीना ने बताया कि कोटा ग्रामीण एसपी व इटावा डीएसपी राजेश मलिक के निर्देशन में कई टीमें गठित कर हर पहलू पर तलाश की जा रही है। वही इटावा व खातोली में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। जिससे पहचान करने के प्रयास किये जा रहे है। इसके अलावा जो संदिग्ध लोग है उन पर निगाह रखी जा रही है।

 

बीती रात को कलेक्शन लेकर आते समय मुनीम से मारपीट कर छीनकर ले गए थे बैग

– ——

इटावा पारेता ट्रेडिंग कम्पनी का मुनीम कृष्ण मुरारी नागर निवासी गेता हर बार की तरह इस गुरुवार को भी किराना के सामानों के रुपयों के कलेक्शन के लिये खातोली गया था वह शाम को 7 बजे बाद बुलट बाइक पर करीब 3 लाख रुपये लेकर रवाना हुआ उसके बाद जैसे ही वह इटावा आते समय केशोपुरा के यहां पहुँचा वहाँ पर पीछे से लकड़ी से हमला कर दिया और नकाबपोश तीन जनो ने बाइक की चाबी व बैग 3 लाख की नगदी सहित छीनकर ले गए इस दौरान एक राहगीर ने पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन भागने में सफल रहे।

 

सम्भवतः पहले रेकी की फिर दिया वारदात को अंजाम

———

मुनीम कृष्ण मुरारी ने बताया कि वह पारेता ट्रेडिंग कम्पनी पर लगभग 10 वर्षो से कार्य कर रहा है। तथा पिछले 5- 6 वर्षों से वह व्यापारियों से कलेक्शन करने जाता है। ऐसे में माना जा रहा है कि सम्भवतः लुटेरों ने पहले रैकी की ओर उसके बाद इस घटना को पूरी तरह अंजाम दिया। वही इटावा – खातोली मार्ग पर रजोपा के यहां लक्ष्मीपुरा मार्ग पर अपनी बाइक को छोड़ कर चले गए । इससे सम्भवतः यह हो सकता है घटना के बाद लक्ष्मीपुरा – करवाड़ होते हुये पार्वती नदी के यहां होकर मध्यप्रदेश भी जा सकते है। हालांकि इटावा पुलिस सभी पहलुओं पर जुटी हुई है।

 

घटना के बाद दिखा रोष व्यापारियों ने दिया पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन

——–

व्यापारी के साथ लूट की घटना के बाद इटावा में लोगो व व्यापारियों ने रोष जताया और इटावा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष पंकज शर्मा के नेतत्व में लुटेरों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग को लेकर कोटा रेंज आईजी के नाम इटावा डीएसपी कार्यालय पहुँचकर डीएसपी राजेश मलिक को ज्ञापन दिया। तथा व्यापारियों ने इस घटना में आरोपी लुटेरों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की ओर 7 दिन में आरोपियों को पकड़ने की मांग की । वही इटावा में बढ़ रही चोरियों को रोकने के लिये चम्बल नदी पुल गेता में कोटा बूंदी के बीच गेता कस्बे में पुलिस चौकी खोलने की मांग की।इस अवसर पर इटावा डीएसपी राजेश मलिक व एसएचओ इटावा धनराज मीना ने पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही से अवगत कराया और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मानव सेवा समिति अध्यक्ष रिंकू सोनी, व्यापार महासंघ संयोजक विष्णु गोयल, भवानीशंकर सोनी, महामंत्री चंचल सोनी, महेश नागर, नवीन मंगल, महावीर गर्ग, नन्दबिहारी पारेता, राकेश पारेता, केसरीलाल नागर, ललित जैन, रिंकू सोनी इंदरगढ़, राकेश मित्तल, चैनसुख मित्तल, बल्लू पठान, रमेश गोयल सहित कई व्यापारी मौजूद रहे।