Spread the love

 





पटना | आए दिन बिहार मे अपराध से जुड़ी खबरे पढ़ने को मिल जाती है ऐसी ही एक खबर छपरा से आ रही है जहां पर  राजधानी एक्सप्रेस में स्कूली छात्राओं के साथ बदसलूकी करने के आरोप में बुधवार को दो सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार किया गया।

छपरा की जनरल रेलवे पुलिस ने सेना में डिब्रूगढ़ में तैनात जम्मू के मूल निवासी अमरजीत सिंह और अरुणाचल प्रदेश में आईटीबीपी में तैनात पंजाब के मूल निवासी मुकेश कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, नवोदय विद्यालय की छात्राएं सिक्किम से नई दिल्ली के स्कूल टूर पर थीं और न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार हुई थीं। उनके साथ डिब्रूगढ़-दिल्ली रुट पर बदसलूकी की गयी थी।

स्कूल की प्रिंसिपल विनय कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी शराब के नशे में बच्चियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे।

विनय कुमार ने कहा, हम डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के बी-11 में थे। दोनों कर्मी भी एक ही कोच में सफर कर रहे थे। उन्होंने हमारी स्कूल की छात्राओं के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया और भद्दे कमेंट्स किए। मैंने तुरंत कोच अटेंडेंट और आगे की घटना के बारे में स्थानीय प्राधिकरण को सूचित किया।

छपरा जंक्शन पर आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

छपरा के एसएचओ राजेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है।(आईएएनएस)