पाली पुलिस ने जब्त की शराब।

 

पाली में पुलिस ने दवाइयों की आड़ में शराब तस्करी करन वाले कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कंटेनर से करीब 85 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त कर ली है।

राजस्थान के पाली जिले के ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने शनिवार सुबह 5 बजे कार्रवाई करते हुए शराब की 881 पेटियों से भरा कंटेनर जब्त किया। जिसमें पंजाब में बनी करीब 85 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब जब्त कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल,  मुखबिर की सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने शनिवार सुबह करीब 5 बजे ट्रांसपोर्ट नगर ओवरब्रिज के पास नाकाबंदी की। इस दौरान सोजत की तरफ से आ रहे संदिग्ध कंटेनर को रुकवाया गया तो ड्राइवर ने दवाइयां होने की बिल्टी दिखाई। पुलिस ने कंटेनर की जांच की तो उसमें दवाइयों की जगह पंजाब में बनी अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने बाड़मेर जिले के सनावड़ा गांव के रहने कंटेनर ड्राइवर ठाकराराम (30) पुत्र भोमाराम जाट को गिरफ्तार किया।

जब्त किए गए कंटेनर में 881 पेटियां शराब की मिली हैं। अवैध शराब की बाजार में कीमत करीब 85 लाख रुपये बताई जा रही है। दवाइयों की बिल्टी की आड़ में ये शराब सप्लाई के लिए गुजरात ले जाई जा रही थी।

कंटेनर खाली कराने में पुलिस को 2 घंटे से ज्यादा का समय लग गया। 5-6 मजदूर इस काम में लगे रहे तब जाकर कंटेनर से शराब खाली की जब्त