Spread the love

पीएम मोदी कल रोजगार मेले में 71,000 लोगों को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र, देखिए ।

मुंबई । इस समय की बड़ी खबर मुंबई से निकल कर आ रही है जहां पर मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सएप नंबर पर धमकी भरा एक ऑडियो मैसेज आया है। इसमें कहा गया है दाऊद इब्राहिम के दो गुर्गों को इस काम के लिए लगाया गया है। मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। सूत्रों के अनुसार गुजरात चुनाव की पृष्ठभूमि में देश के पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी मुंबई पुलिस के ट्रैफिक डिपार्टमेंट को सोशल मीडिया पर भेजा गया है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सएप नंबर पर एक ऑडियो मैसेज आया है। इस ऑडियो मेसेज में कहा गया है कि पीएम मोदी को मारने के लिए दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के दो गुर्गों को जिम्मेदारी दी गई है। पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने की इस खबर के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम अलर्ट हो गई है। धमकी भरा यह ऑडियो मैसेज अनजान शख्स द्वारा भेजा गया है। धमकी का ये ऑडियो मेसेज भेजने वाले ने दाऊद इब्राहिम के उन दो गुर्गों के नाम भी बताए हैं, जिन्हें पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके नाम मुस्तफा अहमद और नवाज हैं। लेकिन ऑडियो मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम नहीं बताया है। यह ऑडियों क्लिप हिंदी में है।आॉडियो क्लिप भेजने वाले की तलाश में मुंबई पुलिस: बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाले ऑडियो क्लिप के अब तक तक कुल 7 मैसेज भेजे जा चुके हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच मैसेज भेजने वाले का पता लगाने का प्रयास कर रही है। एक डायमंड बिजनेसमैन से पूछताछ की गई है। इसकी वजह यह है कि वॉट्सएप मैसेज में एक फोटो भी भेजा गया है। यह फोटो सुप्रभात वेज नाम के शख्स का पाया गया। यह शख्स संबंधित डायमंड बिजनेसमैन के पास काम करता था। उसकी संदिग्ध गतिविधियों के चलते उसे काम से निकाल दिया गया था।
मुंबई पुलिस को लगातार ऐसी धमकियां मिल रही हैं। कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक और धमकी भरा फोन आया था। पाकिस्तान के एक नंबर से इस कॉल में 26/11 जैसे हमले करने की धमकी दी गई थी। उस मामले में वर्ली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा एक और धमकी मिली थी, जिसमें मुंबई के अंधेरी के इनफिनिटी मॉल, जुहू के पीवीआर और सांताक्रूज के फाइव स्टार होटल सहार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यह फोन मुंबई पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर आया था।

129 वां निःशुल्क नेत्र जांच एवं लैंस प्रत्यारोपण शिविर सम्पन्न —–

बारां में पंचायतों में बच्चों की सहभागिता के लिए यह अभियान प्रारम्भ,देखिए ।

पति का दोस्त घर आया, बोला आपके पति का एक्सीडेंट हो गया… आपको बुलाया है. फिर ऐसी हालात में लौटी पत्नी, देखकर हैरान हो जायेंगे

सांगानेर में निजी स्कूल की आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, पढ़कर चौंक जाएंगे ।

बैंक में पैसे जमा करने गया था शख्स, Deposit Slip पर राशि की जगह लिखा कुछ ऐसा, देखकर चकराया लोगों का सिर ।