Spread the love

सुकेत रोड़ पर जानलेवा हमले के 3 आरोपी गिरफ्तार : गैंग के साथ से मारपीट का बदला लेने के युवक से सरेराह मारपीट और चाकू से वार

रामगंजमंडी पुलिस ने सोमवार देर शाम को सुकेत रोड़ पर हुई चाकूबाजी में घायल युवक के मामले में खुलासा किया। और वारदात में शामिल 3 बदमाशो को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने अपनी गैंग के साथी से मारपीट का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों में ज्यादातर थाना रामगंजमंडी के हिस्ट्रीशीटर है। जिन्हे पुलिस ने कोर्ट में पेश कर कोर्ट आदेश से जेल भेजा। पुलिस की तीन टीमें वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को तलाश कर रही है।

कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया की 18 अक्टूबर समीर मंसूरी निवासी सुकेत अपने जीजा सलमान की जमानत करवाकर 5 साथियों के साथ 2 बाइक से रामगंजमंडी जा सुकेत जा रहे थे। सुकेत रोड़ पर पहले से घात लगाकर बैठे हथियार लैस बदमाशों ने बाइक के आगे कार लगा कर लाठी,पाईप और चाकू से युवकों पर हमला कर दिया। जिसमे से युवक समीर बदमाशो की चपेट में आ गया। समीर के चाकू के वार और पाईप से मारपीट से गंभीर चोटे आई। जिसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहा झालावाड़ रैफर किया। जहा उसका ईलाज चल रहा है। वारदात को अंजाम देकर बदमाशो मौके से फरार हो गए। गंभीर घायल युवक ने बदमाश आशु पाया,भाविक चावड़ा,राहिल,राजा, करण,मोहित जैन,केरू,अजय शर्मा की नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने वारदात में शामिल बदमाश शाहिद उर्फ केरू,कुलदीप गुर्जर,अजय शर्मा निवासी रामगंजमंडी को गिरफ्तार किया है। जिनसे अन्य साथियों के बारे में पूछताछ में मारपीट का कारण पुरानी रंजिश और बदला लेना सामने आया है।

 

3 टीमों ने अलग – अलग जगह दी दबिश,टीम का सर्च ऑपरेशन जारी

 

सीआई मनोज कुमार ने बताया की युवक के साथ मारपीट के मामले में डिप्टी प्रवीण नायक के सुपरविजन में तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया। जिसमे पुलिस टीम ने आरोपियों के घर,रिश्तेदारों के मकानों में दबिश दी। जिसमे आरोपी कुलदीप गुर्जर को दरा गांव और शाहीद उर्फ केरू और अजय शर्मा को कोटा से गिरफ्तार किया गया। वही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

एक दिन पहले पार्टी कर बनाया था बदला लेने का प्लान

 

सीआई मनोज कुमार ने बताया की आरोपियों से पूछताछ में समाने आया की 14 नवंबर को आरोपी केरू की फोन पर सुकेत के समीर पल्सर और दानिश से झगड़ा हुआ था। जिसका सुला करने के लिए केरू को समीर और दानिश ने सुकेत बुलाया और मारपीट कर दी। ऐसे में इस लड़ाई की रंजिश पाले केरू ने अपने गैंग के सरगना बदमाश आशु पाया से बोली तो बदमाशो से अपनी गैंग के सदस्यों को सक्रिय कर 17 नवंबर को पार्टी में बुलाया और सभी बदमाशो ने समीर और दानिश को मारने की प्लानिंग बनाई। और 18 नवंबर को वारदात को अंजाम दिया। जिसमे दानिश बदमाशो के हाथो बच निकला और समीर मंसूरी पर चाकू से वार हुए।

 

वीडियो वायरल होने के बाद हुई बदमाशो की पहचान

 

सीआई मनोज कुमार ने बताया की सुकेत रोड़ पर मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसकी पुलिस ने पुष्टि कर वीडियो में मारपीट कर रहे बदमाशो की पहचान की गई। वीडियो में 7 – 8 बदमाश बाइक सवार समीर को बेरहमी से लोहे के पाईप,लाठी और चाकू से हमला कर रहे है। मामले में फरार आरोपी मोहित जैन,आशु पाया,भाविक चावड़ा,राहिल,पवन बाला अन्य की तलाश की जा रही है।

 

पुलिस टीम ने यह रहे शामिल

 

वारदात के खुलासे में सीआई मनोज कुमार, एसआई रामप्रकाश,कांस्टेबल भूपेंद्र,हरेंद्र अनिल,मनोज गुर्जर, रणजीत, मदन,धीरेंद्र पुलिस टीम में शामिल रहे।