Spread the love

छबड़ा । क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री प्रताप सिंह सिंघवी ने छबड़ा के आसिफ अली के जयपुर सीएम की रोज़ा अफ्तार पार्टी में शामिल होने पर सवाल उठाए हैं।
शनिवार को जयपुर में सीएम अशोक गहलोत की रोजा अफ्तार पार्टी में आसिफ अली भी शामिल था। जिसने मंत्रियों व आयोग बोर्ड अध्यक्षो के साथ फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर शेयर किये थे। जिस पर विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री को फोटो सहित द्वीट कर टैग किया है।

क्या है छबड़ा हिंसा

राजस्थान के बारां जिले के छबड़ा में 11 अप्रैल 2021 को सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी. छबड़ा कस्बे में दो युवकों की छुरा घोंपकर हत्या के बाद भड़की सांप्रदायिका हिंसा के दौरान दर्जनों वाहनों और दुकानों में तोड़फोड़ के साथ आगजनी की गई थी. पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए इंटरनेट को बंद कर दिया था और साथ ही कर्फ्यू लगा दिया था. दरअसल, दो पक्षों में चाकूबाजी की घटना को लेकर विवाद हुआ था. सूत्रों ने कहा कि हिंसा तब भड़की जब अलीगंज और अजाज नगर में दुकानें बंद करने को कहा गया. सूत्रों ने बताया कि धरनावदा सर्कल, स्टेशन रोड, अजाज नगर और अलीगंज क्षेत्र में करीब 10-12 दुकानों में आग लगा दी गई थी.

सोशल मीडिया पर काफी हो रहा है ट्रेंड
जब से छबड़ा छीपाबड़ोद विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने ट्वीट किया है तब से सभी सोशल मीडिया नेटवर्क पर यह पोस्ट ट्रेंड हों रहा है ।