आरोप:पीड़िता ने सुनवाई न होने का लगाया आरोप, नेता बोला- मकान मालिक के देह व्यापार का विरोध करने पर झूठा मामला बनाया आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में एक महिला ने भाजपा नेता, उसकी पत्नी और पड़ोसन पर घर में घुसकर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस दबाव में कार्रवाई नहीं कर रही है, वहीं भाजपा नेता ने देह व्यापार के विरोध पर साजिशन आरोप लगवाने की बात कही है। भाजपा नेता पर महिला से छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप:पीड़िता ने सुनवाई न होने का लगाया आरोप, नेता बोला- मकान मालिक के देह व्यापार का विरोध करने पर झूठा मामला बनाया

आगरा16 घंटे पहले

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में एक महिला ने भाजपा नेता, उसकी पत्नी और पड़ोसन पर घर में घुसकर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस दबाव में कार्रवाई नहीं कर रही है, वहीं भाजपा नेता ने देह व्यापार के विरोध पर साजिशन आरोप लगवाने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार, ताजगंज क्षेत्र के शमशाबाद रोड निवासी व्यक्ति भाजपा का सक्रिय नेता है। उसकी कॉलोनी में किराए पर रहने वाली महिला का आरोप है कि उनके घर के ऊपर दूसरे फ्लैट में रहने वाली महिला का कॉलोनी वासियों से विवाद हुआ था। इसके बाद वहां पुलिस आई थी। मेरे मकान मालिक ने मुझसे फोन पर मामले की जानकारी मांगी थी।

मेरे द्वारा बताए जाने पर अचानक पवन अगरिया, उनकी पत्नी और पड़ोसन उनके घर पर झाड़ू, वाइपर आदि सामान लेकर आए और उनके बारे में जानकारी देने का विरोध करते हुए उनसे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उनके कपड़े फट गए और काफी चोट आई है। पीड़िता का आरोप है कि थाना ताजगंज पुलिस ने उनका मेडिकल करवाना तो दूर तहरीर तक नहीं ली है। एसएसपी ऑफिस जाने पर एसएसपी के न होने की बात कहकर कल आने की बात कही गई है। आरोपी के भाजपा से जुड़े होने के चलते उनकी सुनवाई नहीं हो रही है।

भाजपा नेता ने दी सफाई

पूरे प्रकरण पर भाजपा नेता का कहना है कि महिला का मकान मालिक अपने घर में देह व्यापार कराता है। कॉलोनी वासियों के रोकने टोकने पर वे महिलाएं उनसे लड़ने पर उतारू हो जाती हैं। सभी लोग मेरे पास इकट्ठे होकर आए मैंने इस कार्य की पुलिस में सूचना दी तो उसने अपने महिला किरायेदारों के द्वारा मेरे ऊपर मारपीट का आरोप लगाने का काम किया है। जो बिल्कुल तथ्यहीन और निराधार है। पूरे मामले में पुलिस भी कुछ बोलने से कतरा रही है।