Spread the love

चेचट के मुख्य बाजार में लगी अव्यवस्थित दुकानों पर एसएचओ की कार्रवाई, 4 ठेलों को किया जब्त, सड़क पर सफेद लाइनिग कर दी हिदायत

 

रामगंजमण्डी

चेचट कस्बे के मुख्य बाजार में बस स्टैंड रावतभाटा रोड़ सहित आदि जगहों पर अव्यवस्थित तरीके से सड़क पर लगी दुकानों पर थानाधिकारी बन्ना लाल चौधरी ने कार्रवाई की। इस दौरान थानाधिकारी ने 4 ठेलों को जब्त कर ग्राम पंचायत कार्यालय भिजवाया। साथ ही ठेले वालो को हिदायत देते हुए सड़क पर सफेद पट्टी डालकर पट्टी से आगे दुकान नही लगाने के लिए पाबंद किया।

जानकारी के अनुसार दुकानदारों द्वारा मेन रोड़ पर समान रखकर दिनभर बेचा जाता है। जिससे आये दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। साथ ही राहगीरों को भी रास्ते से निकलने में परेशान होना पड़ता है। जिसको लेकर थानाधिकारी ने पंचायत कर्मचारियों के साथ दुकानदारों व ठेले वालों के खिलाफ कार्रवाई कर समझाइश की इसके साथ ही मैन बस स्टैंड पर सफेद कलर से ठेलों वालों के लिए लाइन डालकर उनको लाइन से आगे नहीं आने के लिए लाइनिंग करवाईं। थानाधिकारी ने कहा की सभी दुकानदारों व ठेलों वालों को इसमें सहयोग करना चाहिए जिससे किसी को कोई परेशानी व जाम की स्थिति पैदा न हो इसके बाद भी अगर कोई अपनी मनमानी करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।