Spread the love

कोटा में कोचिंग कर रहे बेटे से मिलने आये पिता की बदमाशो ने काटी जेब, 30 हजार रूपये लेकर फरार ओटो चालक ने बदमाशों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

कोटा,

कोटा में कोचिंग कर रहे बेटे से मिलने आये पिता की बदमाशो ने ओटो में सवारी करते समय जेब में कट लगाकर 30 हजार रूपये चोरी कर लिए। पीड़ित व्यक्ति को बीच रास्ते में उतारकर ओटो चालक दोनों बदमाशो को लेकर फरार हो गया। जब उसने अपने जेब चेक की तो पैसे गायब मिले। पीड़ित पिता अलोक कुमार त्रिपाठी ने विज्ञान नगर पहुचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश इटावा के औरैया गाँव निवासी आलोक कुमार त्रिपाठी इटावा कोटा एक्सप्रेस ट्रेन से सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर कोटा पहुचे थे। उन्होंने विज्ञान नगर आने के लिए स्टेशन से ओटो किया। ओटो चालक ने स्टेशन से दो सवारियों को बिठाया। कुछ दूरी पर ओटो चालक ने दो युवक को आगे की सीट पर बैठा लिया। ओटो चालक ने गवर्मेंट कॉलेज पर दो सवारियो को उतारा और आगे की सीट पर बैठे दोनो युवको को पीछे की सीट पर बैठा दिया। बदमाशो ने हाथ की सफाई दिखाते हुए ब्लेड से कट लगाकर जेब में रखे पैसे निकाल लिए। जिसके बाद ओटो चालक ने उन्हें जेडीबी सर्किल से 200 मीटर दुरी पर उतार दिया और ओटो चालक दोनों युवकों को लेकर फरार हो गया। ओटो से उतरने के बाद उसने अपने जेब चेक की पर उसमें रखे 30 हजार रूपये गायब मिले।

पीड़ित व्यक्ति आलोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बेटा अभिनव विज्ञान नगर में रहकर रिलायबल इंस्टिट्यूट से कोचिंग कर रहा हे। बेटे को खर्चे आदि के लिए पैसे दिने के लिए कोटा आया था। स्टेशन से विज्ञान नगर आते समय ओटो चालक ने ओटो में हवा कम होने व बोल्ट निकलने की बात कहकर दोनों युवक को पीछे की सीट पर पास में बैठाया। जिसके बाद उन्होंने ओटो की एंगल पकड़ने के लिए बोला। इसी बीच बदमाशो ने ब्लेड से जेब में कट लगाकर पैसे निकाल लिए। कुछ दूरी पर ओटो चालक ने जोर से ब्रेक लगाया और उसे दूसरे ओटो में जाने की बात कहकर उसे बीच में ही उतार दिया। जेब चेक की तो पैसे गायब मिले। ओटो का पीछा करने के लिए लोगो से मदद मांगी तो किसी ने मदद नही की।

विज्ञान नगर पुलिस ने पीड़ित अलोक कुमार त्रिपाठी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बिना समय गवाए जांच शुरू की। कंट्रोल रूम पहुचकर अभय कमांड सेंटर की मदद से सीसीटीवी कैमरे चेक किये । जिसमे ओटो चालक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।