आगरा मंडल के मथुरा में बड़ा हादसा टला. स्कूल वैन का रेएिडटर फटा. दो बच्चे झुलसे. स्कूल प्रबंधन को ठहराया जिम्मेदार

आगरा मंडल के मथुरा जिले में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. शुक्रवार सुबह एक स्कूल वैन का रेडिएटर अचानक फट गया. इसका गर्म पानी गिरने से दो स्टूडेंट झुलस गए. घटना से बच्चे डर गए और चीख पुकार मच गई. सूचना पर अभिभावक पहुंच गए. बच्चों को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. पेरेंट्स ने इसको लेकर स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है.

ये है पूरा मामला
मामला मथुरा के वृंदावन ​का है. यहां के कान्हा माखन पब्लिक स्कूल की एक वैन शुक्रवार सुबह पत्थरपुरा से बच्चों को लेकर जा रही थी. चेतन्य विहार के पास अचानक वैन का रेएिडटर फट गया. इसके कारण इसका गर्म पानी दो बच्चों चित्रा और देव गोस्वामी के ऊपर गिर गया जिससे वो झुलस गए. ये देखकर बच्चे डर गए और वैन में ही चीख पुकार मचने लगी. बच्चों को तुरंत ही निजी अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना पर उनके पेरेंट्स भी अस्पताल पहुंच गए. पेरेंट्स का कहना है कि स्कूल वैन खटारा हैं. इसकी शिकायत छह महीने से स्कूल प्रबंधन से की जा रही है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. उन्होंने स्कूल प्रबंधन और वैन चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. गनीमत बस इस बात की रही कि दोनों बच्चे गंभीर रूप से नहीं झुलसे.

आगरा में भी हाईवे स्थित सेंट कॉनरेड्स स्कूल वैनों का भी यही हाल है ।। इन स्कूल वैन की हालत बिल्कुल खस्ता है और इनमे बच्चे ठूंसठूंस कर भरे जाते हैं।बच्चों की सेफ्टी का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा जाता है।
विनती है की इससे पहले की कली हादसा हो इन सभी वैन को चेक किया जाये ।। इनकी सीएनजी की परमिशन चेक की जाये एवं देखा जाये की इनमें जरुरत से ज्यादा बच्चे तो नहीं बिठाये जा रहे हैं। इनका फिटनेस् सर्टीफिकेट भी चेक किया जाये।
Agra police
UP Police
CM Yogi Adityanath
SP Traffic Agra