जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के बाजार में अतिक्रमणकारियों के अतिक्रमण पर बाबा का बुलडोजर जमकर चला प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा पुलिस की मौजूदगी में बाजार क्षेत्र से अवैध अतिक्रमण को हटाया गया। जिससे लोगों में हड़कंप मचा रहा।

जानकारी के अनुसार कस्बा बाह बाजार में दुकानों और मकानों के सामने अतिक्रमणकारियों ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा था। अवैध तरीके से दुकानों के सामने टीन शेड लगाकर लकड़ी के तख्त डालकर गलियों में अवैध अतिक्रमण कर लिया था। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था कस्बा बाजार में वाहनों को गुजरते समय जाम की स्थिति बन जाती थी। जिसके कारण लोग परेशान रहते थे।

 जिसे लेकर कस्बा बाजार में पुलिस के साथ 2 दिन उप जिलाधिकारी द्वारा पैदल गस्त कर अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए चेतावनी दी गई थी। मगर वह नहीं माने तो बुधवार को उप जिलाधिकारी बाह रतन सिंह वर्मा, ने क्षेत्राधिकारी बाह रविंद्र कुमार सिंह एवं थाना प्रभारी मनोज कुमार सहित पुलिस फोर्स एवं प्रशासन कर्मचारियों के साथ बुलडोजर लेकर अतिक्रमण को हटाने के लिए पहुंचे। जहां पूरे बाजार में अवैध अतिक्रमण पर बाबा का बुलडोजर जमकर चला। और बुलडोजर ने अवैध अतिक्रमण को ढहा दिया। अवैध तरीके से लगी दीवार और टीन शेड को पूरी तरह से बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। बुलडोजर द्वारा पुलिस प्रशासन की कार्रवाई को देख अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया कुछ आक्रमणकारी अपने आप अपने अतिक्रमण के सामान को खोल कर ले जाते हुए नजर आए।

तो वही प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अवैध अतिक्रमण को लेकर चेतावनी दी गई आगे भविष्य में भी अतिक्रमण किया गया उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वही कस्बा के ही मामा होटल वाले ने आरोप लगाया कि उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को कोर्ट का आदेश दिखाया उसके बावजूद भी उनके होटल के तंदूर तोड़ दिए गए, जिस पर उन्होंने कार्रवाई पर सवाल उठाए और अधिकारियों से मिलकर कार्रवाई की बात कही है।