Spread the love

67 साल के व्यक्ति को सेक्स करते हुए हार्ट अटैक आया, प्रेमिका ने अपने पति की मदद से लाश ठिकाने लगा दी देखीए ।

कांग्रेस शासित राज्‍य राजस्‍थान में एक बार फिर पॉलिटिक्स ड्रामा शुरू हो गया है। बीते दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सचिन पायलट पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्‍हें गद्दार कहा गया था, उनके इस बयान पर अब कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान सामने आया है।गहलोत को मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने की सलाह दी :

इस दौरान कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पलटवार किया और CM अशोक गहलोत को मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने की सलाह देते हुए कहा कि, ”इतने अनुभवी व्यक्ति को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता।”

बीजेपी को हराने और राहुल गांधी का हाथ मजबूत करने के लिए एकजुट होकर लड़ना प्राथमिकता होनी चाहिए। गहलोत उन्हें ‘निकम्मा, नाकारा, गद्दार आदि’’ कहते रहे हैं, लेकिन उनका लालन-पालन उन्हें इस प्रकार की भाषा के प्रयोग की अनुमति नहीं देता है।
कांग्रेस नेता सचिन पायलट
अभी प्राथमिकता गुजरात में विधानसभा चुनाव जीतना है :

इतना ही नहीं राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने आगे यह भी कहा कि, ”अभद्र शब्दों का प्रयोग, कीचड़ उछालने और आरोप-प्रत्यारोप का जो दौर चल रहा है, उससे कोई उद्देश्य पूरा नहीं होने वाला है। इससे कोई उद्देश्य नहीं पूरा होता, जब हमें एकजुट होकर भाजपा से लड़ना है…पहले भी अशोक गहलोत जी लंबे समय से मुझ पर ऐसे आरोप लगाते रहे हैं। अभी प्राथमिकता गुजरात में विधानसभा चुनाव जीतना है, जहां अशोक गहलोत पार्टी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी और पार्टी के हाथ को भी मजबूत करना जरूरी है।”

झूठे और निराधार आरोप लगाना शोभा नहीं देता :

इसके अलावा CM अशोक गहलोत की टिप्पणी पर सचिन पायलट ने कहा- मैंने अशोक गहलोत जी के आज के बयानों को देखा है जो मेरे खिलाफ है। इतने अनुभव वाले किसी वरिष्ठ व्यक्ति को, जिन्हें पार्टी ने इतना कुछ दिया है, उनका ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना, पूरी तरह झूठे और निराधार आरोप लगाना शोभा नहीं देता।

मां की काम में जाने के बाद पिता करता था अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, हो गई गर्भवती…फिर…

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज, देखिए यह बड़ी खबर ।

फेवीक्विक से आंख और मुंह चिपका किया विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास.. देखिए ।

इस कांग्रेस नेता की बेटी का किया अपहरण…, देखीए ।

सांगानेर में निजी स्कूल की आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, पढ़कर चौंक जाएंगे ।